मीडियाभारती को सहयोग करें

इस डिजिटल मीडिया के अस्तित्व के लिए आपका सहयोग सर्वोपरि है। आप स्वैच्छिक योगदान देकर हमारी मदद कर सकते हैं। आप उसी सहयोग राशि का भुगतान करें जिसके लिए आप सहज हैं। हम किसी भी न्यूनतम या अधिकतम की सीमा को लागू नहीं कर रहे हैं। कितनी सहयोग राशि का भुगतान करना है, यह आपको तय करना है।

आप नेटबैंकिंग, भीम एप्प या पेटीएम का उपयोग कर सकते हैं। आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली प्रत्येक राशि हमारे संचालन को बनाए रखने और हमारी गुणवत्ता में सुधार करने में सहायता करेगी। हमें आपकी सहायता की आवश्यकता है। आपका समर्थन हमारे लिए महत्वपूर्ण है।

हम आशा करते हैं कि आप जो भी पढ़ेंगे, सुनेंगे और देखेंगे, उसके लिए सहयोग एवं भुगतान की अहमियत को समझेंगे। मीडियाभारती में, हम आपके समर्थन और विश्वास के लिए आपका धन्यवाद करते हैं।

धर्मेंद्र कुमार

संस्थापक और संपादक

भुगतान के लिए स्कैन करें

भुगतान के अन्य तरीके

वेबसाइट पर भुगतान करने के लिए यहां क्लिक करें...

भीम एप्प उपभोक्ता अपने भुगतान 9560776125@upi पर भेजें...

विदेशी शुभचिंतक पेपॉल के जरिए dharm2008@rediffmail.com पर अपना योगदान भेजें...

{नोट: - कृपया ध्यान दें कि यह कोई दान नहीं है और आपको इसके लिए कोई कर कटौती नहीं मिलेगी जैसा कि दान के साथ होता है। हम आपको वेबसाइट की सामग्री के लिए स्वेच्छा से भुगतान करने के लिए कह रहे हैं। सहयोग के रूप में आपके द्वारा किया गया भुगतान, हमारे लिए राजस्व हैं और हम उस पर नियमानुसार कर का भुगतान करेंगे।

Related Items

  1. सभी भारतीय प्रधानमंत्रियों के योगदान को मान्यता देता है प्रधानमंत्री संग्रहालय

  1. आधुनिक भारत के निर्माण में विश्वेश्वरैया का योगदान

  1. मीडिया लगातार खो रहा है अपनी मारक क्षमता


Mediabharti